बलिया के बांसडीह में धरे गए दो मुन्नाभाई, केस दर्ज

संवाददाता- अभिषेक मिश्रा

बांसडीह, बलिया। यूपी बोर्ड हाईस्कूल विज्ञान की परीक्षा में सहतवार थाना क्षेत्र के केदारनाथ चौधरी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परीक्षा केन्द्र से दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे दो मुन्नाभाई को तहसीलदार बांसडीह गुलाब चन्द्रा ने पुलिस के हवाले कर दिया।

शनिवार की सुबह पाली में एसडीएम दुष्यंत मौर्या की सूचना पर तहसीलदार ने दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे युवकों की परीक्षा केन्द्र पर सघन जांच किया। स्टेटिक मजिस्ट्रेट राहुल रौशन व केन्द्र व्यवस्थापक ने जांच किया तो दो संदिग्ध पकड़े गये। इस आधार पर फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ लिया गया। जांच में पता चला कि स्कूल में सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसन्तपुर गांव निवासी सुनील कुमार यादव अपने बुआ के लड़के अग्निवेश यादव के जगह पर फर्जी परिचय पत्र व आधार कार्ड बनवाकर परीक्षा दे रहा था। वहीं रेवती थाना क्षेत्र के चौबे छपरा गांव निवासी कामेश्वर सिंह अपने भतीजा अमित सिंह के जगह पर परीक्षा दे रहा था। तहसीलदार ने बताया कि ने बताया कि छात्र कई दिनो से संदिग्ध थे। आधार कार्ड मांगने पर बहाना बना रहे थे। तहसीलदार गुलाब चन्द्रा ने सुनील यादव व अमित सिंह सहतवार थानाध्यक्ष मंटू राम को सौपते हुए तहरीर दी हैं।

297 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखीमपुर के चर्चित सोनम हत्याकांड के फैसले से असंतुष्ट परिजन

Sat Feb 29 , 2020
संवाददाता- सरफराज़ आलम। लखीमपुर के चर्चित सोनम हत्याकांड में कल जैसे ही कोर्ट ने फैसला सुनाया वैसे ही लखीमपुर जनपद के निघासन में सोनम के पिता के आखो में आँसुओं की धारा बह निकली। सूत्रों के मुताबिक़ कोर्ट के फैसले से पिता खुश तो है लेकिन सन्तुष्ट नही । उनका […]
लखीमपुर के चर्चित सोनम हत्याकांड के फैसले से असंतुष्ट परिजन

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media