Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / उन्नाव : चौरसिया समाज का महासम्मेलन गुजरात प्रांत के सूरत शहर में हुआ सम्पन्न

उन्नाव : चौरसिया समाज का महासम्मेलन गुजरात प्रांत के सूरत शहर में हुआ सम्पन्न

रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया  पुरवा-उन्नाव | चौरसिया समाज का महासम्मेलन गुजरात प्रांत के सूरत शहर में सम्पन्न हुआ। इस सम्मेलन में चौरसिया महासभा के पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया। साथ ही आयोजकों ने सभी पदाधिकारियों को सम्मानित किया। प्राप्त विवरण के अनुसार गुजरात के सूरत शहर में रविवार को चौरसिया समाज का महासम्मेलन सम्पन्न हुआ। इस दौरान […]

रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया 

पुरवा-उन्नाव | चौरसिया समाज का महासम्मेलन गुजरात प्रांत के सूरत शहर में सम्पन्न हुआ। इस सम्मेलन में चौरसिया महासभा के पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया। साथ ही आयोजकों ने सभी पदाधिकारियों को सम्मानित किया।

प्राप्त विवरण के अनुसार गुजरात के सूरत शहर में रविवार को चौरसिया समाज का महासम्मेलन सम्पन्न हुआ। इस दौरान कार्यक्रम आयोजकों ने चौरसिया महासभा उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों का स्वागत किया और आभार व्यक्त किया। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित चौरसिया महासभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरेन्द्र चौरसिया एवं प्रदेश अध्यक्षा सरिता चौरसिया को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ गणेश वन्दना से और समापन राष्ट्र गान से हुआ। रवीन्द्र रसेला चौरसिया ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम सम्पन्न कराए। महासम्मेलन में विभिन्न प्रदेशों के स्वजातीय बन्धु उपस्थित हुए। सभी ने एक स्वर सामाजिक एवं राजनैतिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होने का आवाहन किया। चौरसिया महासभा उन्नाव के जिलाध्यक्ष शिवम चौरसिया ने सफल कार्यक्रम के लिए पूरी टीम को दिल से बधाई दी।
कार्यक्रम आयोजक व संरक्षक श्रवण चौरसिया, अध्यक्ष मनोज कुमार चौरसिया, मुकेश चौरसिया, मोहनलाल, महिला सभा की अध्यक्षा ललिता चौरसिया, गीता चौरसिया आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।