Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / उन्नाव : बदहाल विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने सड़कों का किया चक्का जाम

उन्नाव : बदहाल विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने सड़कों का किया चक्का जाम

रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया पुरवा-उन्नाव |  बदहाल विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। नवागत एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया, तब आवागमन संचालित हो पाया। प्राप्त विवरण के अनुसार विकास खण्ड हिलौली के पावर हाउस की बिजली आपूर्ति बदहाल होने के उपभोक्ता व्याकुल है। आपूर्ति न होने पर रविवार को […]

रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया

पुरवा-उन्नाव |  बदहाल विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। नवागत एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया, तब आवागमन संचालित हो पाया।


प्राप्त विवरण के अनुसार विकास खण्ड हिलौली के पावर हाउस की बिजली आपूर्ति बदहाल होने के उपभोक्ता व्याकुल है। आपूर्ति न होने पर रविवार को ग्रामीणों ने हिलौली चौराहा पर जाम लगाकर हिलौली बछरावां मार्ग पर जाम लगा दिया। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन की एक न सुनी। मौके पर मौरावां थाना प्रभारी अनिल सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का भरसक प्रयास किया किन्तु विफल रहे। नवागत एसडीएम पुरवा राजेश प्रसाद चौरसिया ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए एसडीओ आर के मिश्र व जेई उमेश यादव से तुरंत वार्ता करके अतिशीघ्र बिजली आपूर्ति बहाल करने के निर्देश दिये। ग्रामीण ने सात सूत्रीय ज्ञापन देकर शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति बहाल करने के मांग की। ग्रामीणों में जीतू दीक्षित, बच्चन मिश्र, ओम प्रकाश, कपिल सोनी, अमन, प्रदीप, राहुल निर्मल, बिन्दा कोरी आदि सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।
एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि शनिवार को भी ग्रामीणों ने शिकायत की थी, जिस पर दो दिनों में बिजली आपूर्ति बहाल करने की बात कही थी। किन्तु रविवार को ग्रामीणों ने पुनः सड़क जाम कर दिया। रविवार को ग्रामीणों से वार्ता करके जाम खुलवाकर यातायात बहाल कराया। साथ ही अतिशीघ्र ही विद्युत आपूर्ति बहाल करवाई जाएगी।