Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / उन्नाव पुलिस के अचानक फूले हाथ-पांव, मामला थाने के अंदर का है

उन्नाव पुलिस के अचानक फूले हाथ-पांव, मामला थाने के अंदर का है

Report By: Upendra Tripathi उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में बुधवार को फतेहपुर चौरासी थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब महिला ने थाना परिसर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।  […]

Report By: Upendra Tripathi

उन्ना। यूपी के उन्नाव जिले में बुधवार को फतेहपुर चौरासी थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब महिला ने थाना परिसर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार महिला शशि दिवेदी पत्नी स्वर्गीय देवेन्द्र कुमार दिवेदी गांधीनगर मोहल्ले की रहने वाली है। महिला के दमाद पवन पांडेय ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले रत्नेश मिश्रा स्व. सुरेश मिश्रा से घर खाली कराने को लेकर विवाद चल रहा था।

मंगलवार देर रात दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। जिसमें पुलिस रत्नेश मिश्रा व दामाद पवन पांडेय को थाने लेकर चली आई थी। दामाद का आरोप है कि पुलिस बेवजह परेशान कर रही थी। जिससे क्षुब्ध होकर महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।