मेरठ को हरा यूपीसीए बनी चैंपियन, फाइनल में पहुंचे भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेली जा रही स्टेट क्रिकेट लीग के फाइनल में उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की टीम ने छह विकेट से हराकर खिताब जीता। खिताबी मुकाबले में मेरठ क्रिकेट एसोसिएशन को हार का सामना करना पड़ा। विजेता टीम को मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप और उप विजेता टीम को विशिष्ट अतिथि भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह (आरपी सिॆह) ने ट्रॉफी और नकद धनराशि प्रदान की। मेरठ के कप्तान शिवम चौधरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 172 रनों का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपीसीए की टीम ने चार विकेट खोकर 173 रन बनाकर प्रतियोगिता का खिताब जीता। विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ एक लाख पांच हजार रुपये कैश मनी, रनर अप मेरठ की टीम को ट्रॉफी व 75 हजार कैश मनी के रूप में प्रदान किया गया। गाजियाबाद के स्वास्तिक चिकारा को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, मेरठ के सुनील चौधरी को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज व यूपीसीए के आल राउंडर खिलाड़ी समीर चौधरी को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्रदान किया गया।

इस मौके पर भारतीट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने कहा कि आज क्रिकेट में ग्रामीण क्षेत्र से भी युवा खिलाड़ी निकल रहे हैं। टीम इंडिया में एक से बढ़कर खिलाड़ी है जो अपनी प्रतिभा का सर्वोच्च प्रदर्शन कर रहे हैं। होने वाले टी-20 विश्वकप में भारतीय टीम खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार रहेगी।

आरपी सिंह, पूर्व तेज गेंदबाज, भारतीय टीम करन शर्मा, यूपीसीए टीम शिवम चौधरी, कप्तान, मेरठ टीम।

630 Post Views

Shivendra TRI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिन मौसम बरसात से हुई किसानों की फसल बर्बाद

Mon Mar 2 , 2020
संवाददाता- देवेन्द्र यादव ललितपुर तालबेहट तहसील के गाँव पठोरिया, गनेशपुरा, मऊ, करीला, धमकना, दौलता, सहित कई ग्राम पंचायतो मे देर रात बे मौसम बरसात ने किसान कि पूरी फसल को अपना शिकार बना लिया जिससे किसानो कि आंखों मे मायूसी देखने को मिली ! गेहूं कि फसल को जमीन मे […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media