पिछले बारह घंटों में तीन हत्याओं से थर्रा गया उत्तर प्रदेश

TheRepublicIndia : उत्तर प्रदेश का शामली जिला पिछले बारह घंटों में तीन हत्याओं से थर्रा गया है. पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं वारदात प्रभावित क्षेत्र में लोग काफी डरे-सहमे हैं. इन तीन हत्याओं ने कानून-व्यवस्था को लेकर भी कई सवाल खड़े किए हैं.

पहली घटना

जानकारी के मुताबिक पहली घटना झिंझाना थाना के अलाउद्दीनपुर मजरा से है. यहां वर्तमान प्रधान के घर में घुसकर बदमाशों ने प्रधान के भाई की निर्मम हत्या कर दी. वहीं, बीच बचाव करने आए प्रधान पर भी बदमाशों ने हमला बोला है. प्रधान की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.

दूसरी घटना

उधर, दूसरी घटना शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र पावटी गांव से है. यहां एक मामूली विवाद में कुछ लोगों ने बाप-बेटे को लाठी-डंडों से जमकर पीटा. इसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल बेटे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तीसरी हत्या

तीसरी हत्या बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कुरमाली में हुई है। बताया जा रहा है कि यहां बदमाशों ने एक युवक को घर से बुलाया. माना जा रहा है कि इसमें कोई युवक का जानने वाला भी था, जिस कारण युवक उनसे मिलने पहुंच गया. इसके बाद बदमाश उसे जंगल में ले गए और वहां गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इन तीनों हत्याओं से पूरे शामली जिले में हड़कंप मचा है. लोग काफी डरे हुए हैं.


यह भी पढ़ें…

मॉडल प्राइमरी स्कूल के शिक्षक के अनोखा जन्मदिन का सेलीब्रेशन, देखें यहां

गोरखपुर: सीएम के अधूरे काम को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने निपटाया

गोरखपुर: सोता बिजली विभाग कभी भी ले सकता है आपकी जान, नहीं समझे तो इसे पढ़ें

141 Post Views
The Republic India

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी: मंदिर प्रशासन की अनदेखी, माँ कालिकन धाम अमृत कुंड की मर रही है मछलियां

Wed Aug 21 , 2019
अमेठी। शहर से दस किलोमीटर दूर संग्रामपुर गांव में स्थित माँ कालिका का कालिकन धाम में भव्य मंदिर बना हुआ ! माँ कालिकन धाम का वर्णन शास्त्रो में भी मिलता है. हजारो की संख्या में यहाँ श्रद्धालु दर्शन करने आते है मंदिर के प्राँगढ़ में एक सगरा बना हुआ है जो […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media