वाराणसी: अराजक तत्वों ने पीएम और सीएम के होर्डिंग पर पोती कालिख, मचा बवाल

वाराणसी चोलापुर थाना क्षेत्र के धरसौना स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर के बाहर दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत विद्युत संयोजन सौभाग्य योजना के होर्डिंग पर कालिख से लोगों में रोष है। होर्डिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्र पर अराजक तत्वों द्वारा कालिख पोतने का मामला प्रकाश में आने से क्षेत्रीय लोगों में रोष है। सोमवार की सुबह नौ बजे स्थानीय लोगों की नजर उक्त होर्डिंग पहुची।

मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा नेता मुन्नू जायसवाल ने समर्थकों संग मौके पर पहुंचे विरोध जताया जिस पर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य रमेश यादव ने सफाई कर्मी को बुलवाकर उक्त कालिख को साफ कराया। मामले की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष चोलापुर हरिनारायण पटेल भी मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी।

जहां एक तरफ प्रधानाध्यापक रमेश यादव द्वारा बताया गया कि उक्त कालिख लोकसभा चुनाव के समय चुनाव आयोग के लोगों द्वारा ही लगाया गया है जो कि अब तक लगा ही रह गया। वहीं लोकसभा चुनाव जीतने के इतने दिन बाद तक किसी की नजर उस बोर्ड पर ना पहुंचना और लगातार बारिश के बावजूद कालिख का न धुल पाना स्पष्टीकरण को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहा है। इस मामले को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का सुबह से ही बाजार गर्म है।

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam

244 Post Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमेठी: खाकी के कारनामे पर The Republic India के सवालों के जवाब नहीं दे पाई एसपी डॉ ख्याति गर्ग

Mon Aug 26 , 2019
अमेठी। उत्तर प्रदेश की खाकी वर्दी धारी पुलिस अपने अजब-गजब कारनामों से लगातार चर्चा में बनी रहती है लेकिन अमेठी में कुछ ऐसा हो गया की उसकी खाकी वर्दी ही दागदार हो गई। मामला जनपद के शिवरतनगंज थाने की रिपोर्टिंग चौकी इन्हौना से जुड़ा हुआ है। जहां पर एक युवक […]

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media