होम / वाराणसी: क्राइम ब्रांच ने किया बंधन बैंक में हुई लूट का खुलासा, 3 गिरफ्तार

वाराणसी: क्राइम ब्रांच ने किया बंधन बैंक में हुई लूट का खुलासा, 3 गिरफ्तार

वाराणसी। चौबेपुर के अम्बा गांव के पास सात अगस्त को बंधन बैंक के एजेंट से लूट का रविवार को खुलासा हो गया। लूट के आरोपित तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच व चौबेपुर पुलिस ने बलुआ पुल के पास से तीनों को पकड़ा। पुलिस के अनुसार तीनों ने पहली बार कोई अपराध […]

वाराणसी चौबेपुर के अम्बा गांव के पास सात अगस्त को बंधन बैंक के एजेंट से लूट का रविवार को खुलासा हो गया। लूट के आरोपित तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच व चौबेपुर पुलिस ने बलुआ पुल के पास से तीनों को पकड़ा। पुलिस के अनुसार तीनों ने पहली बार कोई अपराध किया है।  

मुख्य अभियुक्त चौबेपुर के रामचंदीपुर का जयपाल उर्फ डिंपल के घर वालों ने बंधन बैंक से लोन लिया है। इसलिए उसे जानकारी थी कि एजेंट लोन के बदले में रोजाना कितने रुपये वसूलकर जाता है। इसका फायदा उठाते हुए लूट की साजिश रची। उसने छितौनी गांव के मौसेरे भाई जितेंद्र व चंदौली निवासी उसके दोस्त विक्रांत को भी साथ ले लिया। इसके बाद लूट के दिन जब एजेंट गांव से निकला तो फोन कर विक्रांत और जितेंद्र को सूचना दी। विक्रांत ने एजेंट को गोली मारी और रुपये से भरा बैग लेकर भाग गए।

एसपी ग्रामीण एमपी सिंह ने बताया कि आरोपितों ने पहली बार लूट की है। उनके पास से .315 बोर का दो तमंचा, लूट के 1.15 लाख रुपये, पीओएस मशीन और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली।

Report By: Junaid Khan