होम / वाराणसी : 48 घंटो की बारिश से जर्जर मकानों ने तोड़े दम

वाराणसी : 48 घंटो की बारिश से जर्जर मकानों ने तोड़े दम

वाराणसी | दिल दहला देने वाली खबर सामने आई वाराणसी में अगर आंकड़ा लगाया जाए कि तो 48 घंटे के ऊपर बेतहाशा बारिश के चलते वाराणसी में ऐसा माहौल बना हुआ है और वहीं दूसरी तरफ बड़ी खबर आ रही है. जैसा कि हमने वहां जाकर देखा कि वाराणसी में तीन अलग-अलग क्षेत्रों में तीन मकान […]

वाराणसी | दिल दहला देने वाली खबर सामने आई वाराणसी में अगर आंकड़ा लगाया जाए कि तो 48 घंटे के ऊपर बेतहाशा बारिश के चलते वाराणसी में ऐसा माहौल बना हुआ है और वहीं दूसरी तरफ बड़ी खबर आ रही है.

जैसा कि हमने वहां जाकर देखा कि वाराणसी में तीन अलग-अलग क्षेत्रों में तीन मकान सिर्फ बारिश की वजह से गिरा लेकिन वहां की जनता का कहना यह है कि मकान तो गिरा लेकिन उसमें से किसी को भी मरने की सूचना यह घायल की सूचना नहीं आ रही है यह चीज काफी सही चीज है.

जब हमने वहां के पार्षद से बात की तो उन्होंने बताया की जो भी जर्जर मकान गिर रहे हैं वह सारी मकान विवादित है लेकिन विवादी दो चाहे जो हो इंसान उसमें रह रहा है और हमारे सीताराम केसरी वाराणसी जालपा देवी के पार्षद है और उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर थाना चौक पुलिस भी घटना पर मौजूद है और बिजली विभाग के भी आला अधिकारी घटना पर मौजूद है.

जबकि वाराणसी में हमारे माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का वाराणसी में आगमन होना है उसके बाद भी वाराणसी में जब हमने वहां की जनता से बात की तो जनता काफी भयभीत दिखी लेकिन जनता फिर भी किसी तरह रह रही है और वाराणसी में लगातार मूसलाधार बारिश से पूरा वाराणसी डूबा हुआ है लेकिन प्रशासन और हमारी एनडीआरएफ टीम भी इस चीज पर काम कर रही है और क्षेत्रीय जनता भी जो जर्जर मकान गिरा गिरा है.

वहां पर जो जर्जन मकान गिरा हुआ है उसको हटाया जा रहा है आम जनता भी काफी सहयोग पुलिस का कर रही है और वाराणसी में 48 घंटे के ऊपर बरसात ने कई मकानों को गिराया तो कहीं पेड़ पौधे भी गिरे और वाराणसी में बाढ़ के बाद बारिश का कहर देखने को मिला