Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / वाराणसी: कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को 15 लाख की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ किया गिरफ्तार

वाराणसी: कोतवाली पुलिस ने 3 लोगों को 15 लाख की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ किया गिरफ्तार

वाराणसी। वाराणसी में कोतवाली पुलिस ने मैदागिन चौराहे से तीन लोगों को 15 लाख रुपये की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद सिरप के साथ पकड़े गए लोगों को जेल भेज दिया।   कोतवाली पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली कि तीन लोग प्रतिबंधित […]

वाराणसी वाराणसी में कोतवाली पुलिस ने मैदागिन चौराहे से तीन लोगों को 15 लाख रुपये की प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। सोमवार को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद सिरप के साथ पकड़े गए लोगों को जेल भेज दिया।

 

कोतवाली पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली कि तीन लोग प्रतिबंधित कफ सिरप लेकर वेस्ट बंगाल जाने की तैयारी में हैं। सोमवार को मैदागिन चौराहे के पास स्थित एक धर्मशाला के नीचे खड़े लोगों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में अपना नाम कबीरचौरा निवासी सागर गुप्ता, प्रयागराज निवासी प्रवीण और जाबीर खान बताया। पुलिस ने तीनों के पास से 17 पेटियों में भरकर रखी 1800 शीशी कफ सिरप बरामद की।

 
तीनों ने बताया कि सस्ते दाम में वाराणसी से माल खरीद कर वह उसे पश्चिम बंगाल ले जाते हैं। बरामद माल की कीमत वेस्ट बंगाल में 15 लाख है। माल की जांच करने पहुंचे ड्रग विभाग के इंस्पेक्टर सौरभ द्विवेदी ने बताया कि बरामद की गई सिरप में अल्कोहल की मात्रा अधिक है। इस सिरप को नशे के लिए उपयोग किया जाता है।
 
Report By: Junaid Khan