Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं : अजय कुमार लल्लू
Home / वाराणसी : मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने सुलझाई रामबाबू मिश्रा की हत्या की गुत्थी, दो आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी : मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने सुलझाई रामबाबू मिश्रा की हत्या की गुत्थी, दो आरोपी गिरफ्तार

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam वाराणसी : मिर्जामुराद थाने की पुलिस को मिली बड़ी सफलता। 30 अगस्त को पिकअप चालक रामबाबू मिश्रा के हत्या में शामिल दो आरोपियों को मिर्जामुराद पुलिस ने ठठरा नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की पिकअप और तीन […]

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam

वाराणसी : मिर्जामुराद थाने की पुलिस को मिली बड़ी सफलता। 30 अगस्त को पिकअप चालक रामबाबू मिश्रा के हत्या में शामिल दो आरोपियों को मिर्जामुराद पुलिस ने ठठरा नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट की पिकअप और तीन मोबाइल बरामद किया हैं।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्त प्रह्लाद पटेल एवं राजू सरोज पसियाही थाना कछवा जिला मिर्ज़ापुर के रहने वाले हैं। इस संबंध में  एसएसपी ने बताया कि मिर्जामुराद पुलिस टीम को चेकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि रामबाबू मिश्रा के हत्या में शामिल दो अभियुक्त कछवा बाजार से पिकअप गाड़ी लेकर कछवां चौराहे के तरफ आ रहे हैं।

प्राप्त सूचना पर विश्वास करके प्रभारी निरीक्षक मिर्जामुराद पुलिस टीम के साथ ठठरा नहर पुलिया पर पहुंचकर कछवां बाजार की तरफ से आने वाली सभी गाड़ियों को चेक करने लगे। थोड़ी देर में एक सफेद रंग की पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी, जिसको पुलिस बल की मदद से घेराबन्दी करके को रोक लिया गया तथा गाड़ी में बैठे दोनो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया।

इनसे पुछने पर अभियुक्तों ने बताया कि हम लोगों ने 30 अगस्त को कछवां सब्जी से मक्का लोड करने के लिए पिकअप बुक कराया था। चालक को हम लोगों ने मिलकर मार डाला और सिद्धनाथदरी जंगल में फेंक दिया था। आज हम लोग लूट की हुयी पिकअप बिहार बेचने जा रहे थे। पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज करके आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही हैं।