Latest News Kanpur: 32 साल पहले पाकिस्तान से भारत आया परिवार, पहचान छिपाई, घर भी बना लिया और मिल गई सरकारी नौकरी , अब कोर्ट ने लिया संज्ञान Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल योगी सरकार का ‘आगरा मॉडल’ हुआ ध्वस्त,मेरठ और कानपुर भी आगरा बनने की राह पर: अजय कुमार लल्लू
Home / वाराणसी पुलिस के तेजी आई काम, ढाई साल के बच्चे की बच गई जान

वाराणसी पुलिस के तेजी आई काम, ढाई साल के बच्चे की बच गई जान

वाराणसी। शहर के लोहता थाना क्षेत्र के चुरामनपुर से शनिवार सुबह ढाई साल के बच्चे का अपहरण हो गया. आरोपी ने ढाई साल के दिव्यांश को पिता की कार समेत उठाया और उनकी आंखों के सामने ही भाग निकला.   सूचना के बाद, पुलिस ने भी तेजी दिखाई. मंडुवाडीह, लोहता और रोहनिया पुलिस ने घेराबंदी […]

वाराणसी शहर के लोहता थाना क्षेत्र के चुरामनपुर से शनिवार सुबह ढाई साल के बच्चे का अपहरण हो गया. आरोपी ने ढाई साल के दिव्यांश को पिता की कार समेत उठाया और उनकी आंखों के सामने ही भाग निकला.

 

सूचना के बाद, पुलिस ने भी तेजी दिखाई. मंडुवाडीह, लोहता और रोहनिया पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को रोहनिया में धर दबोचा। फिलहाल रोहनिया थाने में आरोपियों से पूछताछ जारी है.

दिव्यांश के पिता विपिन सिंह वाराणसी के मंडुवाडीह स्थित एक रिहायशी अपार्टमेंट में रहते हैं. शनिवार सुबह वह घर से दवा लेने निकले तो दिव्यांश ने भी घूमने की जिद पकड़ ली. अपनी होंडा अमेज कार में पिता ने दिव्यांश को भी साथ लिया और चुरामनपुर पहुंचे.

 
सड़क किनारे कार खड़ी कर वह सामने दवा की दुकान तक गए थे कि पीछे से आए अपहरणकर्ता ने कार स्टार्ट की और बच्चे समेत उसे ले भागा। विपिन ने शोर मचाया और तत्काल पुलिस को सूचना दी.

लोहता, मंडुवाडीह और रोहनिया पुलिस ने तेजी दिखाते हुए तत्काल घेराबंदी की और जगतपुर के पास कार समेत आरोपी को दबोच लिया गया. ढाई साल के बच्चे को सकुशल बचा लिया गया. तीनो थानों के प्रभारी अपहरणकर्ता से पूछताछ कर रहे हैं.

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam