होम / विधायक अतुल राय के खिलाफ पीड़िता लगा रही गुहार, वीडियो वायरल, कहीं उन्नाव जैसा ना हो जाए

विधायक अतुल राय के खिलाफ पीड़िता लगा रही गुहार, वीडियो वायरल, कहीं उन्नाव जैसा ना हो जाए

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam वाराणसी। मऊ जिले में घोसी लोकसभा सीट से सपा और बसपा गठबंधन की ओर से बसपा प्रत्‍याशी रहे अतुल राय चुनाव में जीत के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल वाराणसी स्थित लंका थाने में चुनाव से पूर्व एक छात्रा ने उनपर दुष्‍कर्म और ब्‍लैकमेल करने […]

Report By: Junaid Khan & Khursid Alam

वाराणसी। मऊ जिले में घोसी लोकसभा सीट से सपा और बसपा गठबंधन की ओर से बसपा प्रत्‍याशी रहे अतुल राय चुनाव में जीत के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल वाराणसी स्थित लंका थाने में चुनाव से पूर्व एक छात्रा ने उनपर दुष्‍कर्म और ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही बसपा प्रत्‍याशी अतुल राय फरार हो गए। हालांकि लोकसभा चुनाव में फरारी के बाद भी वह चुनाव जीतने में सफल रहे थे।

अब पीडिता ने दोबारा उनके लोगों द्वारा फाेन से धमकी देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीडिता का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। चुनाव में जीत हासिल करने के बाद उन्‍होंने वाराणसी कोर्ट में आत्‍मसमर्पण कर जेल की राह पकड़ ली। जमानत की कई कोशिशों के बाद भी उनको कोई राहत नहीं मिली। अब पीडिता ने पुन: उनपर जेल से अपने लोगों द्वारा धमकाने का आरोप लगाया है। बताया कि पीडिता के वकील और पैरोकार पर झूठा आरोप लगाकर जेल भेजने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में पीडिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पीडित छात्रा ने घोसी सांसद पर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। 

पीडिता ने पीएम, सीएम और अदालत से न्‍याय मांगते हुए प्रलोभन और धमकी देने का आरोप लगाया है। बताया कि मेरा साथ देने वालों को प्रताडित किया जा रहा है। क्राइम ब्रांच सहयोग नहीं कर रही, हमारे निजी संदेश भी लीक हो रहा है। कहा कि सांसद के जेल से वापस आने के बाद उन्‍नाव की पीडिता से भी बुरा हाल किया जाएगा। वीडियो में पीडिता ने मांग की है कि मुझे जल्‍द से जल्‍द न्‍याय दिया जाए।