सुल्तानपुर: अवैध संबंध के शक में पत्नी और युवक को लकड़ी के खंभे से बांधकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

The Republic India: उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर में अपनी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ गलत सम्बन्ध के शक में उसके पति और उसके परिवार ने मिलाकर तालिबानी सजा दे डाली. महिला और युवक को पकड़कर गाँव वालो ने लकड़ी के खम्भे से एक साथ बाँध दिया और फिर पूरे परिवार ने मिलकर इन दोनों की लाठियों से जमकर पिटाई की. इस बेरहमी से की जा रही पिटाई का वही खड़े एक ग्रामीण ने वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस विडियो की सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मामले की जांच की. जिसमे विवाहित महिला की शिकायत पर तीन नामज़द आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया और ससुराल में ना रहने की जिद करने पर महिला को नारी निकेतन भेज दिया गया.

आपको बता दें कि सुल्तानपुर के करौंदीकला थानक्षेत्र अंतर्गत कटघर ख़ास गाँव का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा. जिसमे एक विवाहित महिला और उससे सम्बन्ध रखने वाले युवक को शक के आधार पर ग्रामीणों ने पकड़ कर एक लकड़ी के खंभे में बांध कर खूब पिटाई कर रहे हैं.
घटना के मुताबिक इसी गाँव का रहने वाला गुड्डू निषाद सूरत में काम करता था जो अपने गाँव लौट आया. गाँव के ही रहने वाला  राजकुमार निषाद अपनी पत्नी पिंकी निषाद और गुड्डू को लेकर हमेशा शक करता था. जिसको लेकर हमेशा गुड्डू को धमकता भी रहता था. बीती 9 अगस्त को राजकुमार का पिंकी से झगडा हो गया और राजकुमार ने अपने परिजनों के साथ मिलकर गुड्डू और पिंकी को एक लकड़ी के खम्भे से बाँध दिया. फिर सबने बारी-बारी दोनों को लाठियों से पीटा , ये लोग तब तक इन दोनों पीटते रहे जब तक ये बेहोश नहीं हो गए , इस पिटाई का किसी ग्रामीण ने अपने मोबाईल से वीडियो बना लिया फिर ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

 

विडियो वायरल होते ही पुलिस के होश फाक्ता हो गए और आनन-फानन में पुलिस टीम गाँव पहुँच गयी. जहाँ जांच के दौरान पुलिस ने पीड़ित  महिला और युवक की तहरीर पर नामज़द तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
और बाकि आधा दर्जन अभियुक्तों की तलाश कर रही है. फिलहाल इस घटना को लेकर गाँव में चर्चाओं का बाज़ार गर्म है और पीड़ित  महिला पिंकी के ससुराल में ना रहने की जिद के चलते उसे फैजाबाद नारी निकेतन में भेज दिया गया.


Report by- V.K. Gautam

210 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी की खबर सुनकर सो गए थे ना आप, आगे जानिए क्या हुआ पूरी रात

Thu Aug 22 , 2019
नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम INX मीडिया केस में रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार हो गए हैं. सीबीआई और ईडी पिछले दो दिनों से पूर्व वित्त मंत्री की तलाश कर रही थी, लेकिन कामयाबी बुधवार की रात को मिली. जब अचानक चिदंबरम कांग्रेस दफ्तर में प्रकट हुए, […]


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media