होम / ‘पुष्पा’ की तरह नहीं झुकेंगे विराट कोहली, मैदान पर दिखाया ये खास अंदाज

‘पुष्पा’ की तरह नहीं झुकेंगे विराट कोहली, मैदान पर दिखाया ये खास अंदाज

ऐसा लगता है कि अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ बुखार ने विराट कोहली को भी नहीं बख्शा। पुष्पा को रिलीज़ हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं और इस दौरान हमने कई अभिनेताओं और क्रिकेटरों को इस फिल्म से अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित अभिनय का प्रदर्शन करते देखा। इनमें रवींद्र जडेजा, डेविड वार्नर और […]

ऐसा लगता है कि अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ बुखार ने विराट कोहली को भी नहीं बख्शा। पुष्पा को रिलीज़ हुए लगभग तीन महीने हो चुके हैं और इस दौरान हमने कई अभिनेताओं और क्रिकेटरों को इस फिल्म से अल्लू अर्जुन के प्रतिष्ठित अभिनय का प्रदर्शन करते देखा। इनमें रवींद्र जडेजा, डेविड वार्नर और यहां तक ​​कि सुरेश रैना भी शामिल थे। अब इस लिस्ट में विराट कोहली भी शामिल हो गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम के तीसरे दिन रविवार को कोहली ने अचानक पुष्पा की आइकॉनिक हरकत जैसे इशारे किए।

जैसा कि फिल्म में देखा गया था, कोहली को मैच देखने वाली भीड़ का मनोरंजन करने के प्रयास में, अल्लू अर्जुन के हाथों के इशारों की नकल करते हुए देखा गया था। वह अपने हाथों के पिछले हिस्से से अपने चीन के निचले हिस्से को रगड़ते नजर आए। उनका ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

भारत ने पहला टेस्ट मैच तीन दिन में पूरा किया। भारत ने श्रीलंका को पारी और 222 रनों से हराया। इस जीत ने भारत को दक्षिणी पड़ोसी देश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त दिला दी।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के बाद देश में तूफान ला दिया था। यह फिल्म न केवल तेलुगु में हिट थी बल्कि अकेले अपने हिंदी संस्करण में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर गई थी। फिल्म को अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और करण जौहर जैसे कई बॉलीवुड सितारों सहित कई लोगों ने पसंद किया था।