विश्व कप / कोहली ने कहा – अधिक जिम्मेदार शादी करने के बाद, कप्तानी में सुधार हुआ

स्पोर्ट्स डेस्क विराट कोहली अनुष्का शर्मा से शादी के बाद से ज्यादा जिम्मेदार हो गए हैं। उनका मानना ​​है कि यह चीज उन्हें एक बेहतर कप्तान बनने में मदद करती है। इससे उनकी कप्तानी में सुधार हुआ है। उन्होंने एक बेहतर व्यक्ति और खिलाड़ी के रूप में भी सुधार किया है। कोहली ने यह खुलासा प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ विश्व कप में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों के कप्तान के सामने किया।

इस दौरान विराट ने यह भी कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगे। उनसे पूछा गया कि क्या वह चुनने के लिए किसी अन्य टीम का चयन करेंगे। विराट ने कहा, “किसी को चुनना बहुत मुश्किल होगा। हमें लगता है कि हमारी टीम काफी मजबूत है। अगर हमें मौजूदा खिलाड़ियों के बीच चयन करना है तो मैं फाफ डु प्लेसिस को चुनूंगा।”

मैं और फूफ की सोच क्रिकेट के समान है: विराट

एफआईएफ टीम में शामिल होने का कारण बताते हुए विराट ने कहा, “वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपनी टीम को आगे बढ़ाना चाहता है। मेरी और उसके क्रिकेट की सोच एक समान है। वे एक शानदार बल्लेबाज हैं। एफएच ने अपने देश को शानदार तरीके से आगे बढ़ाया है। । वे एक अच्छे व्यक्ति हैं कुल मिलाकर वे एक महान खिलाड़ी हैं। खेल को समझने वाले व्यक्ति के साथ खेलना मजेदार है। ‘

डुप्लेसिस बुमराह को चुनते हैं

अगर आपको पूर्व क्रिकेटरों में किसी को चुनना है तो विराट शेन वार्न को चुनेंगे। हालांकि, अगर डुप्लेसिस को ऐसा मौका मिला तो वह जसप्रीत बुमराह को चुनना पसंद करेंगे। डुप्लेसिस का मानना ​​है कि गेंदबाज विश्व कप में अहम भूमिका निभाएंगे, इसलिए वे बुमराह को चुनेंगे। डुप्लेसिस ने कहा, ‘मैं कुछ खिलाड़ियों को चुनूंगा, मुख्य रूप से गेंदबाज को। जसप्रीत बुमराह अभी बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। इसके अलावा स्पिनर राशिद खान और ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस।

204 Post Views
The Republic India

piyush

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुप्रीम कोर्ट / कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की अपील खारिज कर दी गई, गिरफ्तारी से राहत मांगी गई

Fri May 24 , 2019
 सुप्रीम कोर्ट ने कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की गिरफ्तारी से छूट की मांग को खारिज कर दिया है। कुमार ने शारदा चिट फंड घोटाले में गिरफ्तारी से बचने के लिए एक याचिका दायर की थी। इससे पहले, अदालत ने कुमार को सात दिनों के लिए गिरफ्तारी से […]
सुप्रीम कोर्ट / कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की अर्जी खारिज, गिरफ्तारी से राहत मांगी थी


The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media