Latest News Weekly lockdown: यूपी में संडे को वीकली लॉकडाउन, कोरोना पर योगी के 10 बड़े निर्देश घर जाने का इंतजार कर रहे प्रवासियों के लिए राहत भरी की खबर… ये हैं देश के सबसे प्रतिष्ठित साइबर वॉरियर, जानें CQ-100 में कौन-कौन हैं शामिल क्या आप या आपके नेटवर्क में है कोई Cyber Expert? इन 5 कैटिगरी में हो रहा है ऑल इंडिया ऑनलाइन सर्वे, आज ही करें नॉमिनेशन अफसरों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कराने के नाम पर पैसे ऐठने वाले कथित पत्रकार को एसटीएफ़ ने किया गिरफ्तार
Home / हुक्काबार में तकरारः युवकों ने की तोड़फोड़ और मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

हुक्काबार में तकरारः युवकों ने की तोड़फोड़ और मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

गोरखपुर : सीएम सिटी में हुक्‍काबार का चलन तेजी से बढ़ रहा है. इसके साथ ही वहां पर मारपीट और विवाद की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं. फैंचाइजी पर हुक्‍काबार चलाने वाले लोगों पर अवैध रूप से तंबाकू वाला हुक्‍का पिलाने पर पु‍लिस का चाबुक चला है, तो वहीं मारपीट और तोड़फोड़ की […]

गोरखपुर : सीएम सिटी में हुक्‍काबार का चलन तेजी से बढ़ रहा है. इसके साथ ही वहां पर मारपीट और विवाद की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं. फैंचाइजी पर हुक्‍काबार चलाने वाले लोगों पर अवैध रूप से तंबाकू वाला हुक्‍का पिलाने पर पु‍लिस का चाबुक चला है, तो वहीं मारपीट और तोड़फोड़ की घटनाएं भी हर रोज होने से इस पर सवाल उठ रहे हैं. तीन दिन पहले हुक्‍काबार में पहुंचे युवकों ने वहां पर तोड़फोड़ की और वहां पर कार्यरत कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की है. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

गोरखपुर के कैण्‍ट इलाके के मोहद्दीपुर में राप्‍तीनगर के रहने वाले अनिरुद्ध ओझा जिनिज बॉटल नाम से हुक्‍काबार और रेस्‍टोरेंट चलाते हैं. तीन दिन पहले यानी 25 सितंबर की रात उनके हुक्‍काबार में कुछ युवक जन्‍मदिन मनाने के लिए आए थे. वे यहां पर बाहर से लाकर सिगरेट और शराब का सेवन करने लगे. जब उन्‍हें इसके लिए मना किया गया, तो वे नाराज हो गए. कर्मचारियों ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया, तो वे उनके साथ मारपीट करने लगे और हुक्‍काबार में तोड़फोड़ भी कर दी.

अनिरुद्ध ने बताया कि उन्‍होंने तत्‍काल इसकी सूचना 100 नंबर और कैण्‍ट पुलिस को दी. उन्‍होंने बताया कि बुधवार की रात नौ बजे के करीब बशारतपुर के रहने वाले विजय गुप्‍ता, अनन्‍त सिंह, विपुल नाम के युवक का जन्‍मदिन मनाने के लिए आए थे. वे वहां पर सिगरेट और शराब पीने लगे. मना करने पर गाली-गलौज करने लगे. इस घटना में एक कर्मचारी घायल हुआ और उनका काफी नुकसान भी हो गया. उन्‍होंने बताया कि वे रेस्‍टोरेंट में जल रही भट्टी के कोयले को गिराकर रेस्‍टोरेंट में आग लगाने की कोशिश करने लगे.

इस घटना के संबंध में एएसपी/सीओ कैण्‍ट रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि कैण्‍ट इलाके के मोहद्दीपुर में इस तरह का मामला सामने आया है. जहां पर कुछ युवकों ने किसी बात को लेकर विवाद के बाद तोड़फोड़ की है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्‍होंने बताया कि मारपीट की कुछ फुटेज मिली है. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि इसके पहले भी हुक्‍काबार में लगातार चेकिंग अभियान चलाया गया है. जिसमें सीज तक की कार्रवाई हो चुकी है.