हुक्काबार में तकरारः युवकों ने की तोड़फोड़ और मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

गोरखपुर : सीएम सिटी में हुक्‍काबार का चलन तेजी से बढ़ रहा है. इसके साथ ही वहां पर मारपीट और विवाद की घटनाएं भी लगातार सामने आ रही हैं. फैंचाइजी पर हुक्‍काबार चलाने वाले लोगों पर अवैध रूप से तंबाकू वाला हुक्‍का पिलाने पर पु‍लिस का चाबुक चला है, तो वहीं मारपीट और तोड़फोड़ की घटनाएं भी हर रोज होने से इस पर सवाल उठ रहे हैं. तीन दिन पहले हुक्‍काबार में पहुंचे युवकों ने वहां पर तोड़फोड़ की और वहां पर कार्यरत कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की है. ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

गोरखपुर के कैण्‍ट इलाके के मोहद्दीपुर में राप्‍तीनगर के रहने वाले अनिरुद्ध ओझा जिनिज बॉटल नाम से हुक्‍काबार और रेस्‍टोरेंट चलाते हैं. तीन दिन पहले यानी 25 सितंबर की रात उनके हुक्‍काबार में कुछ युवक जन्‍मदिन मनाने के लिए आए थे. वे यहां पर बाहर से लाकर सिगरेट और शराब का सेवन करने लगे. जब उन्‍हें इसके लिए मना किया गया, तो वे नाराज हो गए. कर्मचारियों ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया, तो वे उनके साथ मारपीट करने लगे और हुक्‍काबार में तोड़फोड़ भी कर दी.

अनिरुद्ध ने बताया कि उन्‍होंने तत्‍काल इसकी सूचना 100 नंबर और कैण्‍ट पुलिस को दी. उन्‍होंने बताया कि बुधवार की रात नौ बजे के करीब बशारतपुर के रहने वाले विजय गुप्‍ता, अनन्‍त सिंह, विपुल नाम के युवक का जन्‍मदिन मनाने के लिए आए थे. वे वहां पर सिगरेट और शराब पीने लगे. मना करने पर गाली-गलौज करने लगे. इस घटना में एक कर्मचारी घायल हुआ और उनका काफी नुकसान भी हो गया. उन्‍होंने बताया कि वे रेस्‍टोरेंट में जल रही भट्टी के कोयले को गिराकर रेस्‍टोरेंट में आग लगाने की कोशिश करने लगे.

इस घटना के संबंध में एएसपी/सीओ कैण्‍ट रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि कैण्‍ट इलाके के मोहद्दीपुर में इस तरह का मामला सामने आया है. जहां पर कुछ युवकों ने किसी बात को लेकर विवाद के बाद तोड़फोड़ की है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्‍होंने बताया कि मारपीट की कुछ फुटेज मिली है. आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि इसके पहले भी हुक्‍काबार में लगातार चेकिंग अभियान चलाया गया है. जिसमें सीज तक की कार्रवाई हो चुकी है.

210 Post Views

alok singh jadaun

Journalist

One thought on “हुक्काबार में तकरारः युवकों ने की तोड़फोड़ और मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

India Reply on Imran : आतंकियों को पेंशन बांट रहा पाकिस्तान

Sat Sep 28 , 2019
नई दिल्ली । India Reply on Imran Live Updates: यूएन में भारत की प्रथम सचिव विदिशा मैत्रा ने पाकिस्तान के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया। विदिशा मैत्रा ने कहा कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र के मंच का गलत इस्‍तेमाल किया है। इमरान खान ने दुनिया को […]
India Reply on Imran : आतंकियों को पेंशन बांट रहा पाकिस्तान

Breaking News



The Republic India News Group Websites:

Hindi News     English News    Corporate Wesbite    

Social Media